/

Hyundai इस साल भारत में लॉन्च करेगी पावरफुल N Line कारें, ये रहेगा पहला मॉडल

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारतीय बाजार में अपने प्रोडक्ट लाइनअप को नया बूस्ट देने की तैयारी कर रही है। लंबे समय से कंपनी के N-Line रेंज की चर्चा हो रही थी। आखिरकार, आज कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वो इस साल इंडियन मार्केट में N-Line रेंज मॉडलों को लॉन्च करेगी।

हुंडई कंपनी आने वाले वर्षों में एन ब्रांड के कई मॉडल पेश करेगी

हुंडई कंपनी ने बार फिर अपने ग्राहकों दक्षिण कोरिया की प्रमुख ऑटो कंपनी हुंडई ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय बाजार में अपने परफॉर्मेंस ओरिएंटेड एन लाइन ब्रांड को पेश करने जा रही है। ऑटो कंपनी ने कहा कि एन लाइन मॉडल्‍स उपभोक्‍ताओं को मोटरस्‍पोर्ट से प्रेरित स्‍टाइल की पेशकश करेंगे जो रोमांच और एथलेटिज्‍म को बढ़ावा देगा। कंपनी ने कहा कि उसकी योजना एन बेज के तहत पहला मॉडल इसी साल लॉन्‍च करने की है। कंपनी आगे आने वाले वर्षों में एन ब्रांड के तहत और भी कई मॉडल पेश करेगी।

स्पोर्टी लुक, पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं

हुंडई ने अपने इस नए N-Line रेंज मॉडलों का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है। महज 37 सेकेंड में इस वीडियो में पहली N Line i20 की झलक देखने को मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार N-Line रेंज में ये कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली पहली कार होगी। ग्लोबल मार्केट में ये रेंज पहले से ही उपलब्ध है और ये कारें अपने स्पोर्टी लुक, पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं।

स्पोर्टी एक्सटीरियर भी इन मॉडलों की एक ख़ास खूबी होती है।

N-Line रेंज में कंपनी न केवल दमदार इंजन का इस्तेमाल करती है बल्कि मसक्यूलर और स्पोर्टी एक्सटीरियर भी एक इन मॉडलों की एक ख़ास खूबी होती है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि ये N-Line रेंज भारत में सभी के लिए होगी।

हुंडई की पहली एन-ब्रांडेड वाहन आई30 एन थी

एन-लाइन ट्रिम्‍स परफॉर्मेंस के लिए बने इंजन के साथ मौजूदा प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो पर आधारित हैं। इसके अलावा, एन लाइन ट्रिम्‍स मोटरस्‍पोर्ट इंसपायर्ड स्‍टाइलिंग के साथ ही साथ स्‍पोर्टी साउंड के साथ आती है। हुंडई वर्तमान में एन लाइन को यूरोप, दक्षिण कोरिया, अमेरिका और रूस सहित कई अन्‍य देशों में बेचती है। हुंडई की पहली एन-ब्रांडेड वाहन आई30 एन थी, जिसे 2017 में पेश किया गया था।