////

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, माफियाओं के जरिए दीदी चला रही है सरकार

दीदी के प्राण माफियाओं में बसते हैं।

भोपाल। बंगाल से लौटकर आए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उनको माफियाओं और घुसपैठियों का हितैषी बतलाया है। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पर हमले की निंदा की है।

दीदी माफियाओं के जरिए चला रही है सरकार

अपने बंगाल दौरे से लौटे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की निंदा करते हुए उनको माफियाओं के जरिए बंगाल की सरकार चलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और बंगाल प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर बंगाल में हुए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी के उस बयान की भी निंदा की, जिसमें ममता बनर्जी ने उनको बाहर का गुंडा बतलाया था।

जनता बदलाव चाहती है

उन्होंने कहा कि ममता सरकार की कार्रवाई निर्ममता पूर्ण है। वे हमको गुंडा बता रही है और पाकिस्तानी, बांग्लादेशी घुसपैठियों को अपना बता रही हैं। चुनाव के समय जो फ़िल्म स्टार बुलवाये वो अंदर के थे हम बाहर के हो गए। बंगाल में ममता दीदी ने भय का वातावरण माफियाओं के जरिए बनाया है। दीदी के प्राण माफियाओं में बसते हैं। बंगाल की जनता ने ममता राज को हटाने का मन बना लिया है। अधिकारी कर्मचारी तृणमूल के कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं।

ड्रग माफियाओ की प्रदेश में खैर नहीं है

ड्रग माफियाओं के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि नशे से नौजवान गुमराह हो जाता है। नशे की लत की वजह से लव जिहाद के मामले सामने आते है। सरकार ने संकल्प लिया है कि ड्रग्स के कारोबारियों पर सख्त कार्रवाई होगी। रीवा के कोरेक्स की शीशियां पकड़ी गई है, रीवा सतना में भांग का अवैध कारोबार पकड़ा गया है, इंदौर भोपाल में भी कार्रवाई हुई है। माफिया बाहर चले जाए या उनकी खैर नहीं है।