////

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, यूपी में सपा को लग चुका है भाजपा का टीका

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, यूपी में सपा को लग चुका है भाजपा का टीका

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश में बिजली चोरी की रोकथान करने लिए पंजाब और राजस्‍थान के मॉडल को अपनाया जाएगा और अलग से पुलिस के लिए प्रस्ताव भी भेजा गया है।

बिजली चोरी की होगी रोकथाम

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश में बिजली चोरी की रोकथाम करने लिए दूसरे प्रदेशों के मॉडल को अपनाया जाएगा। इसके तहत प्रदेश के ऊर्जा विभाग ने बिजली थाने खोलने को लेकर प्रस्‍ताव भेजा है। प्रस्‍ताव को लेकर गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि, बिजली विभाग के कर्मियों पर हमले होते हैं, जिसको लेकर विभाग चाहता है कि अलग पुलिस हो, उसके लिए प्रस्ताव लाया जा रहा है।

कांग्रेस है सवाली और बवाली

सीएम शिवराज की कमिश्‍नर, कलेक्‍टर, आईजी, एसपी कांफ्रेंस पर गृहमंत्री ने कहा कि, प्रशासन पर कसावट और जनहित योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए यह जरूरी है, कल सभी मंत्रियों के साथ भी सीएम कि बैठक होगी। वहीं कांग्रेस के वैक्‍सीन और टीकारण के लिए की जारी मॉक ड्रिल पर सवाल खड़े करने पर नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि, यह ठीक नही है। यह लोग सवाली और बवाली है, इनका मकसद पहले सवाल फिर बवाल खड़ा करना है।

प्रदेश में नहीं फैलने देंगे बर्ड फ्लू

वहीं दिग्जिवय सिंह के ट्वीट को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि, भ्रम फैलाकर तनाव पैदा करना विपक्षियों का शगल है, अब ट्वीट करने के अलावा उनके पास कोई काम नही है। प्रदेश में बर्ड फ्लू के मामले को लेकर कहा कि, सरकार सतत निगरानी रख रही है, इसे प्रदेश में फैलने नहीं देंगे। वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के कोरोना वैक्‍सीन को भाजपा कि वैक्‍सीन बताने पर गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि, अखिलेश यादव को टीका नहीं टिप्‍पणी चाहिए। यूपी में 2017 में भाजपा का टीका लग चुका है, उसका असर 5 साल तक रहेगा और 2022 में फिर भाजपा का टीका लगेगा।