हिंदू संगठनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
///

लव जिहाद को लेकर हिंदु संगठनों ने घेरा थाना, जानिए क्या है मामला

इंदौर। सख्त कानून और पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी के बावजूद शहर और आसपास के इलाकों में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदोर के भंवरकुआ इलाके से सामने आया है। इसमें हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कुछ युवकों पर लव जिहाद का आरोप लगाया है।

भंवरकुआ थाने का किया घेराव

इंदौर में हिंदू संगठनों ने लव जेहाद के एक मामले को लेकर भंवरकुआ थाने का घेराव किया। ये संगठन लव जिहाद से जुड़े एक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की माग कर रहे थे। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वर्ग विशेष से जुड़े तीन लड़कों को हिरासत में लिया है। हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने रविवार रात क्षेत्र के चाय सुट्टा बार से कुछ वर्ग विशेष से जुड़े लड़कों को दो युवतियों के साथ पकड़ा। इससे नाराज होकर आरोपी कार्यकर्ताओं से मारपीट करने लगे।

तीन लड़कों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन से जुड़े लोग थाने पहुँचे ओर थाने का घेराव कर दिया । मौके से पुलिस ने शादाब , परवेज ओर मोहम्मद कैफ नाम के तीन लड़कों को हिरासत में लिया । जिन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस से भी काफी विवाद किया। मामले में पुलिस ने फिलहाल मारपीट सहित अन्य धाराओ में प्रकरण दर्ज किया है और कहा है कि अगर कोई शिकायत आती है तो पुलिस प्रकरण में और भी धाराएं बढ़ा सकती है ।