///

क्या इंदौर तक पहुंच गई है जहरीली शराब, तीन लोगों की संदिग्ध मौत

जहरीली शराब

इंदौर. उज्जैन में हाल ही में हुए जहरीली शराब कांड का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इंदौर में अंग्रेजी शराब ने तीन युवकों की जान ले ली। पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करने के साथ ही उस पब के बचे स्टॉक की भी जांच कर रही है जहां से युवक पार्टी मनाने के लिए गए थे।

घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में स्थित पैराडाइज पब की है। यहां चार दोस्त पार्टी मनाने के लिये पहुंचे थे। पार्टी मनाने के बाद जब वो घर लौटे तो उनमें से एक युवक की मौत रात में ही हो गई। वही दूसरे युवक ने सोमवार सुबह उल्टियां करने के बाद दम तोड़ा। हालांकि, पुलिस की माने तो युवकों ने बियर का सेवन किया था, लेकिन जानकारी ये भी सामने आ रही है युवकों ने अंग्रेजी शराब का नशा भी किया। फिलहाल, जहरीली शराब ने इंदौर में 3 युवकों की जान ले ली है वही एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज निजी अस्पताल में जारी जारी है।

इधर, पार्टी मनाने गए रिंकू वर्मा नामक युवक का इलाज जारी है और जानकारी ये सामने आई है कि उसकी किडनी बुरी तरह से प्रभावित हुई है जिसके चलते वो डायलासिस पर है। गम्भीर रूप से बीमार रिंकू वर्मा के दोस्त स्वप्निल शर्मा ने बताया कि चार दोस्त साथ शराब पीने बैठे थे, जिनमे रिंकू का दोस्त अभिषेक अग्निहोत्री भी सोमवार रात को दम तोड़ चुका है। ये सभी लोग एक साथ पार्टी मनाने के लिए पैराडाइज पब में बैठे थे जिनमे से 3 दोस्तों की मौत हो चुकी है। वही रिंकू का इलाज चल रहा है।

बेहद संगीन मामले में इंदौर आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि इन लोगों ने बीयर पी थी और उसके बाद उनका स्वास्थ्य लगातार खराब होता गया। फिलहाल, इस पूरे मामले के बाद शहरभर में हड़कंप मच गया है क्योंकि इंदौर में अंग्रेजी शराब की खपत अनलॉक के बाद तेजी से बढ़ रही है और अब इस मामले के सामने आने के शराब के शौकीन चिंता में डूब गए है।

मृदुभाषी के लिए इंदौर से चंकी बाजपेयी की रिपोर्ट