//

हरियाणा के बदमाशों ने इंदौर में किया था एटीएम फ्रॉड

इंदौर। इंदौर में 3 कैश डिपॉजिट मशीन से उंगली फंसा कर 2 लाख 10 हजार रुपए वाला गिरोह हरियाणा के मेवात का निकाला है। पुलिस ने बैंक खातों और मोबाइल नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

शहर के तीन अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुई सिलसिलेवार कैश डिपॉजिट मशीन में बदमाशों ने जिस तरह से मशीन हैक कर रुपए निकालने हैं, वह कुछ अलग ही तरीका था। आरोपी सिर्फ डिपॉजिट मशीन को ही निशाना बनाते थे। पुलिस ने बैंक अधिकारियों से बातचीत की है। इसमें यह सामने आया कि जिन बैंक खातों का उपयोग किया है वो सभी हरियाणा के मेवात के हैं। इस कारण पूरा शव मेवात के बदमाशों पर जा रहा है। पुलिस बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले शहर के अलग-अलग 3 इलाकों में डिपॉजिट मशीन में ATM लगाकर 10 हजार रुपए निकाले थे। पैसे निकलते ही हैकर ने मशीन में उंगली फंसा दी, जिससे कैश निकालने वाला सेक्शन चोक होकर वहीं रुक गया। जैसे ही रुपए निकले, इसके बाद एक-एक कर इन्होंने 21 बार ऐसा किया और 2.10 लाख रुपए निकाल लिए थे । इस दौरान मशीन एरर बताती रही और पैसा लगातार निकालते रहे। बदमाशों ने शहर के तीन थाना क्षेत्र राजेंद्र नगर, अन्नपूर्णा और सराफा थाना में इस वारदात को अंजाम दिया था ।