//

कार से स्टंट करना पड़ा भारी ,अनियंत्रित हो कर तीन बार पलटी जिप्सी

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर राइडिंग प्रैक्टिस करते समय पिछला टायर निकलने से एक जिप्सी 3 बार पलटी ।

भोपाल शहर में उस वक्त देखने वालों के रोंगटे खड़े होगए जब सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर राइडिंग प्रैक्टिस करते समय पिछला टायर निकलने से एक जिप्सी 3 बार पलटी। हादसे में राइडर के बगल वाली सीट पर बिना सीट बेल्ट बांधे बैठा मोनीश अहमद (22) जिप्सी के नीचे दबने से गंभीर घायल हो गया। उसके हाथ, पैर और पेट में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, जिप्सी ड्राइव कर रहे अजीम कैफ को कोई चोट नहीं आई। हादसे के बाद मोनीश को तुरंत इलाज के लिए चिरायु अस्पताल पहुंचाया गया ।

पिछला टायर निकलने से पलटी जिप्सी

प्रैक्टिस के दौरान ग्राउंड का चक्कर काट रही जिप्सी की स्पीड लगभग 70 किमी प्रति घंटा थी। इस दौरान टर्न लेते हुए वापस से ट्रैक पर लाने की कोशिश के दौरान गाड़ी का पिछला टायर निकल गया और जिप्सी 3 पलटी खाकर उल्टी हो गई, जिसके नीचे मोनीश दब गया। उसके पिता अनीस अहमद भी एक राइडर हैं और कई चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुके हैं।

बतादें कि अनलॉक के बाद पहली बार राइडर का यह ग्रुप रविवार शाम को प्रैक्टिस के लिए इकट्‌ठा हुआ। इसी दौरान यह हादसा हो गया।