/

गुलशन ग्रोवर ने किया एमएस धोनी से आग्रह, जानिए क्या है वजह

Start

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक, गुलशन ग्रोवर ने हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से “डॉन की भूमिका” नहीं लेने का आग्रह किया क्योंकि उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान के नए हेयर स्टाइल की वायरल तस्वीरें देख ली। उन्होंने मज़ाक में कहा कि संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ पहले से ही उनके व्यवसाय के लिए खतरा हैं, और एमएस धोनी को सूची में नहीं जोड़ना चाहिए क्योंकि विलेन का रोल मेरी रोटी और मक्खन दोनों है।

तारीफ़ करते हुए किया मज़ेदार tweet

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपने नवीनतम हेयर स्टाइल के साथ धोनी की तस्वीरें ट्वीट कीं और लिखा, “माही भाई @msdhoni शानदार लुक! कृपया किसी भी डॉन भूमिका को स्वीकार न करें, पहले से ही मेरे 3 सबसे प्यारे भाइयों @duttsanjay @SunielVShetty @bindasbhidu मुझे व्यवसाय से बाहर निकालने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

आलिम @AalimHakim Badman आपके लिए आ रहे हैं।” जबकि धोनी को गुलशन के ट्वीट का जवाब देना बाकी है, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में धोनी की तारीफ की और ग्रोवर को आश्वासन दिया कि धोनी को केवल नायकों की भूमिकाएं मिलेंगी। प्रशंसकों में से एक ने टिप्पणी की, “चिंता मत करो सर जी। माही सर को हीरो के रोल मिलेंगे। पिछले हफ्ते सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए हेयरस्टाइल की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। आलिम ने तस्वीरों के साथ लिखा, “लीजेंड धोनी स्पोर्ट्स ए डैशिंग लुक, हमारे लीजेंड महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस हेयरकट और दाढ़ी को करने में बहुत मजा आया।”