/

सेहरा बांधकर बैठा था दूल्हा, बारात की जगह पहुंचा सलाखों के पीछे

दूल्हे ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया था।

बुलंदशहर। दूल्हा सेहरा बांधकर तैयार बैठा हुआ था। घोड़ी दरवाजे पर तैयार थी और बाराती तैयार हो चुके थे। कुछ समय बाद ही वह जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करने ही वाला था की अचानक उसके अरमानों पर पानी फिर गया और फूलों की जगह उसका सामना हथकड़ी से हुआ। शादी के मंडप से दूल्हे को पुलिस गिरफ्तार करके ले गई। दूल्हे पर दुष्कर्म का आरोप है और फिलहाल वह सलाखों के पीछे है।

दुष्कर्म के आरोप मे दूल्हा गिरफ्तार

आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया था। युवती आरोपी के गांव के ही रहने वाली थी और दुष्कर्म के बाद वह पांच माह की गर्भवती हो गई। पीड़िता ककी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसको शहर के हायर सेंटर रेफर किया गया है। वारदात बुलंदशहर के खानपुर थाना इलाके की है और आरोपी का नाम राहुल है। आरोपी की बारात बुलंदशहर के तातारपुर रवाना हो रही थी इसके पहले ही पुलिस ने उसको धरदबोचा।

परिजनों ने प्रेमजाल में फंसाने का लगाया आरोप

पीड़ित की बहन का कहना है कि आरोपी राहुल ने उसकी बहन को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको धोखा दिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि आरोपी दूल्हे ने शादी के पहले पीड़िता को गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। पीड़िता के रिश्तेदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता की हालत चिंताजनक बनी हुई है।