///

विधानसभा तीन में वैक्सीन लगवाने वालों के लिए खुशखबरी ,वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेगा लकी ड्रा में हजारों के ईनाम

इंदौर। शहर में वैक्सीनेशन की रफ्तार अब तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी के चलते विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आज से उनके क्षेत्र में हर इंसान को टिका लगवाने के लिए एक तरक़ीब निकाली है। जिसमें विधानसभा 3 में वैक्सीनेशन करवाने के लिए आने वाले लोगों के लिए लकी ड्रा के साथ कई उपहार भी रखे गए है ।

शहर की विधानसभा क्रमांक 3 में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आज से वैक्सीन लगवाने के लिए अनोखी तरक़ीब निकली है। विधानसभा 3 के लोगों के लिए विधायक द्वारा लकी ड्रा रखा गया है जिसमें 50 हजार रुपये तक की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन, पानी की बोतल, मास्क, क्रिकेट किट, महिलाओं के पर्स ऐसे कई उपहार लकी ड्रा में नाम आने वाले लोगों को वितरित किए जाएगे। इसका शुभारंभ करने के लिए मंत्री तुलसी सिलावट व सासंद शंकर लालवानी भी उपस्थित रहे ।

33 सेंटरो पर बांटे जाएगें उपहार

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा तीन और प्रदेश भर में वैक्सीनेशन का काम सुचारु रूप से चल रहा है। लेकिन इस महामारी से बचने के लिए कोरोना टिका हर किसी को जल्द से जल्द लग जाना चाहिए। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि उनकी विधानसभा में लोगों को टीकाकरण कराने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर लकी ड्रा रखा गया है। 33 सेंटरो पर यह प्रक्रिया चलेगी वही अभी 1100 उपहार दिए जाएगें । आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि सेंटरों के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से इसका प्रचार -प्रसार किया जाएगा। शुरुआत के तीन लकी ड्रा खोलने वालों को 50000 हजार तक के उपहार मिलेंगे वही पानी की बोतल, मास्क, क्रिकेट किट, महिलाओं के पर्स तामाम उपहार आप को इस वेक्सिनेशन सेंटर पर देखने को मिल जाएगें ।