////

हीरे और सोने के जेवर किए थे चोरी, ऐसे गिरफ्त में आया फरार नौकर

फ्लैट से लगभग 12 लाख रुपए कीमत के सोने के सिक्के और हीरे जड़ित जेवर चुराए गए थे।

इंदौर। इंदौर पुलिस ने NRI के फ्लैट से लगभग 12 लाख रुपए कीमत के सोने के सिक्के और हीरे जड़ित जेवर चुराने वाले नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नौकर ने पूछताछ में चोरी करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने चोरी का माल पश्चिम बंगाल में छिपाना बताया है।

नौकर से हुआ चोरी का माल बरामद

इंदौर पुलिस ने एनआरआई के यहाँ चोरी करने वाले उनके घर के नौकर को गिरफ्तार कर चोरी किया माल बरामद किया है। दरअसल फरियादी कुमार गौरव निवासी अमृत पार्क न्यू रानी बाग कॉलोनी ने उनके नौकर विश्वनाथ वेद निवासी छोटा शहर, पश्चिम बंगाल के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कुमार गौरव ने बताया कि घटना NRI कार्तिक के फ्लैट सुनिकेत अपार्टमेंट में हुई है। कार्तिक जनवरी में अमेरिका गए थे। वहां नौकर विश्वनाथ को फ्लैट की देखभाल करने के लिए छोड़ गए थे।

बंगाल में माल छुपाने की बात कबूल की

पांच जनवरी को लौटे तो नौकर गायब था। शक होने पर अलमारियां देखीं तो सोने के 8 सिक्के, हार, सोने की चूड़ी, घड़ियां, हीरे जड़े जेवर और मोबाइल गायब थे।कार्तिक ने मैनेजर कुमार गौरव को थाने भेजा और विश्वनाथ के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करवा दिया। एमआईजी पुलिस ने मंगलवार देर रात विश्वनाथ को गिरफ्तार कर लिया।

वह कालानी नगर में किराए से रह रहा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने आभूषण बेचने के प्रयास किए, लेकिन ज्वेलर्स ने बिल ना होने पर लौटा दिए। इस पर उसने पश्चिम बंगाल में आभूषण छुपा कर रखे हैं। पुलिस ने उसके घर की सर्चिंग में घड़ी और मोबाइल जब्त किए हैं।बाकी ज्वेलरी जप्त करने के लिए पुलिस टीम पश्चिम बंगाल जाएगी।