//

प्रेमिका पर तलवार से किया हमला, फिर खुद ने लगाई फांसी

प्रेमी ने मारा प्रेमिका को

राजस्थान. चूरू के गांव कुणसीसर में खुद की और छोटी बहन की शादी का न्यौता देकर लौट रही युवती पर बाइक सवार युवक ने तलवार से हमला कर दिया। घायल युवती को लोगों ने इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचाया।

हमले के कुछ देर बाद में युवती पर तलवार से हमला करने वाले युवक ने भी आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।  पुलिस मामले की जांच में जुटी है, इसके बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

परिजनों ने बताया कि पीड़िता रोशनी स्वामी (19) व उसकी छोटी बहन की शादी 18 जुलाई को होने वाली है। रोशनी बहन व पिता के साथ पड़ौसी को शादी का न्यौता देकर वापस घर की तरफ लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार गांव का युवक जगदीश सिंह हाथ में तलवार लेकर तेजी से उसकी तरफ आया। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता युवती रोशनी पर तलवार से हमला कर दिया।

हमले में रोशनी के गर्दन व पीठ पर तीन गहरे घाव हुए हैं व तलवार के वार से बचने के दौरान युवती के हाथ की तीन अंगुलियां भी कटकर अलग हो गई। आरोपित युवक वहां से भाग निकला। बताया जा रहा है कि युवती रोशनी स्वामी व युवक जगदीश सिंह की बहन गांव की एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। ऐसे में युवती से उसकी जान-पहचान थी। घटना के कुछ देर बाद युवक ने भी खेत मे जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।