//

लड़की से निकाह के नाम पर किया दुष्कर्म, सुबह उड़ गया मुंबई

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में मुंबई के शख्स ने झूठ बोलकर लड़की का रेप भोपाल। भोपाल में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मेट्रोमोनियल साइट पर मुलाकात के बाद मुंबई के 50 साल के शख्स ने खुद को 35 साल का बताया और निकाह के नाम पर लड़की से रेप किया। लड़की ने 9 महीने गिड़गिड़ाने के बाद सोमवार को कोहेफिजा थाने में एफआईआर दर्ज कराई। अब कोहेफिजा पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने मुंबई जाएगी।

पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 31 साल की है और वह विदिशा में जॉब करती है। पिछले साल अगस्त में मेट्रोमोनियल साइट पर मुंबई के मलाड में रहने वाले बिजनेसमैन इस्माइल सैय्यद से दोस्ती हुई। उसने प्रोफाइल में अपनी उम्र 35 लिखी हुई थी। लड़की ने बताया कि बातचीत के बाद दोनों का निकाह भी तय हो गया ।

बाद में पता चली असली उम्र

लड़की के मुताबिक, उसके बाद आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और बिना निकाह किए मुंबई चला गया। उसके मुंबई जाने के बाद पता चला कि उसकी असली उम्र 50 साल है। इसके बावजूद लड़की उससे निकाह करने को तैयार थी, लेकिन इस्माइल ने मना कर दिया। लड़की ने बताया कि वह 9 महीने से उससे निकाह की मिन्नतें कर रही है, लेकिन वह नहीं मान रहा। परेशान होकर लड़की कोहेफिजा थाने पहुंची और शिकायत की।


कोहेफिजा पुलिस थाने के टीआई अनिल बाजपेयी का मामले को लेकर कहना है कि लड़की की शिकायत दर्ज कर ली है। शिकायत के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और ज्यादती करने का मामला दर्ज हो गया है. आरोपी के मुंबई का पता चल गया है। जल्द ही एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाएगी।