////

ड्रग्स मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, कई चौंकाने वाले हुए खुलासे

मध्य प्रदेश और राजस्थान के कई शहरों से होती थी ड्रग की सप्लाई।

Start

इंदौर। इंदौर में 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में पुलिस ने पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को  मंदसौर और इंदौर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों के तार मुंबई के ड्रग्स सप्लायरों से जुड़े हैं। एक आरोपी मुंबई की जेल में बंद भी रह चुका है ।

कई शहरों से होती है ड्रग की सप्लाई

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों इंदौर में 70 किलो एमडी ड्रग्स के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था आरोपियों से पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हुए थे। वही इनके कई साथियो के नाम भी उजागर हुए थे, जो ड्रग्स सप्लाय करने में लिप्त हैं, वही एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक आरोपी वेदप्रकाश व्यास ने पूछताछ में बताया है कि वह मंदसौर, रतलाम, ताल, निंबाहेड़ा, अखेपुरा, प्रतापगढ़ के तस्करों को ड्रग सप्लाई करता था।

कई बड़े तस्करों को किया गिरफ्तार

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने मंदसौर के सरदारखान,रईस, तबरेज, अशफाक और कासिम को गिरफ्तार किया। सरदार वर्षों से कोकीन, अफीम, एमडीएमए और चरस की सप्लाई कर रहा है। इसका संपर्क मुंबई के बड़े तस्करों और अखेपुरा (प्रतापगढ़) के फिरोज लाला, आसिफ लाला, घनश्याम पाटीदार, अब्बू, शोएब से भी है। इस मामले में फिरोज नामक एक तस्कर की भी तलाश पुलिस कर रही है, जिसके लिए इंदौर समेत आसपास के कई इलाकों में छापा मारा जा रहा है।

बड़े शहरों में है ड्रग्स का नेटवर्क

पूछताछ में आरोपियों ने बताया की अभी तक अलग अलग शहरों में बड़ी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई कर चुके हैं, वही इंदौर इसका बड़ा नेटवर्क रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर लिया हे ताकि इनके नेटवर्क का पता लगाया जा सके।