/

कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज़

Start

Shershah Bollywood: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह स्वतंत्रता दिवस पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (परमवीर चक्र ) के जीवन पर आधारित है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा। फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

12 अगस्त को रिलीज़ हो रही है फिल्म

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, शेरशाह की टीम ने फिल्म का एक टीज़र भी साझा किया। सिद्धार्थ ने भी अपने सत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीज़र साझा किया। वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “हीरो अपनी कहानियों के माध्यम से जीवित रहते हैं। हम आपके लिए कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी पेश कर रहे हैं। एक फिल्म जिसने मेरे लिए एक लंबी यात्रा की है और एक वास्तविक जीवन चरित्र जिसे निभाने पर मुझे गर्व है। #ShershaahOnPrime 12 अगस्त को केवल @primevideoin पर आएगा।”

covid के चलते फिल्म रिलीज़ में देरी

शेरशाह ने सिद्धार्थ को परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में कास्ट किया। कारगिल युद्ध के दौरान, कैप्टन बत्रा ने अपने जीवन का बलिदान देते हुए महत्वपूर्ण शिखर बिंदु 4875 पर कब्जा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें उनकी यूनिट के सदस्यों में शेरशाह कहा जाता था। शेरशाह का प्रीमियर 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। पहले यह फिल्म 2 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, हालांकि, COVID मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, इसमें देरी हुई।