Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Jawan Opening Day: फिल्म जवान फर्स्ट डे ही करेगा बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग शुरू होती ही सारे थिएटर फुल

फिल्म जवान फर्स्ट डे ही करेगा बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग शुरू होती ही सारे थिएटर फुल

Film Jawan First Day: शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म पठान (Film Pathan) की अपार सफलता के बाद जवान (Film Jawan) भी हर दिन नए आयाम हासिल कर रही है। पहले फिल्म के टीजर को लोगों का खूब प्यार मिला। फिर इस फिल्म को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की मंजूरी मिली। यह स्क्रीन जर्मनी के लियोनबर्ग में स्थित है। स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी है। जवान पहली भारतीय फिल्म है, जिसे दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाई जाएगी। इसके अलावा फिल्म के ओपनिंग डे को लेकर बड़ा अपडेट आया है। हाल में शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा था।

इसमें कई फैंस ने फिल्म जवान (Film Jawan) की एडवांस बुकिंग (Jawan Advance Booking) पर सवाल पूछ थे। अब मुंबई की कुछ खास जगहों पर टिकट की बुकिंग (Jawan Advance Booking) शुरू हुई और 15 मिनट में ही कई थिएटर हाउसफुल हो गए। फैंस ने ट्विटर पर मुंबई और ठाणे में तेजी से भर रहे थिएटरों की बुकिंग के स्क्रीनशॉट ट्विट करना शुरू कर दिया है। ऐसी भी बात सामने आ रही है कि कुछ जगहों पर फिल्म के टिकट 1100 रुपए तक में बेचे जा रहे हैं।

मुंबई और ठाणे में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय दी है। एक यूजर ने लिखा- यह तो बस एक शुरुआत है…जवान। बस आधिकारिक बुकिंग शुरू होने तक इंतजार करें। इसके बाद यह फिल्म घरेलू बाजारों में एडवांस टिकट बिक्री में नए रिकॉर्ड बनाएगी। शाहरुख खान वापस फॉर्म में आ गए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- सिनेपोलिस ठाणे एडवांस बुकिंग के 15 मिनट में ही हाउसफुल हो गया। यह बस शुरुआत है…जवान का टिकट, पठान से भी तेजी से बिकने वाला है। पठान का बाप जवान।

एडवांस बुकिंग शुरू होती ही सारे थिएटर फुल

ओपनिंग डे पर विदेशों में ही 50 करोड़ से अधिक कमाई की संभावना
वेंकी रिव्यूज ने ट्वीट किया है- फिल्म की रिलीज में 10 दिन बाकी हैं। यानी आंकड़े और बेहतर होंगे। बता दें फिल्म पठान को नॉर्थ अमेरिका में ओपनिंग डे पर 1.85 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे पर ‘जवान’ (Film Jawan) केवल विदेशों से 50 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है। अगर, ऐसा हुआ तो यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म होगी। बता दें साउथ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म बनाई है। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होनी है।

इस साल रिलीज हो सकती हैं शाहरुख की 3 और फिल्में
शाहरख खान (Shahrukh khan) की इस साल तीन और फिल्में रिलीज हो सकती है। इनकी रिलीज की डेट जारी है, लेकिन तिथि में कुछ बदलाव हो सकते हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में भी शाहरुख नजर आएंगे। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होनी है। फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को राज कुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म भी रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट