///

ड्रग्स सप्लाय करने वाली हाई प्रोफाइल आंटी गिरफ्तार, गोवा से जुड़े हुए हैं तार

ड्रग्स सप्लायर गेंग के 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

इंदौर। इंदौर विजय नगर पुलिस ने ड्रग्स सप्लाय करने वाले महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसको ड्रग्स सप्लायर आंटी के नाम से जानते थे आरोपी महिला को पुलिस ने क्षेत्र के एक मॉल के बाहर से पकड़ा है। महिला एक गैंग बनाकर युवक युवतियों के अलावा जिम पब गर्ल्स हॉस्टल में ड्रग सप्लाई करती थी। फ़िलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। आरोपी आंटी के तार मुम्बई गोवा ओर अन्य राज्यों से भी जुड़े है जहाँ ये ड्रग सप्लाय करती थी।

बाहर से मंगवाकर ड्रग्स की होती थी सप्लाई

हाल ही में इंदौर की विजय नगर पुलिस ने ड्रग्स सप्लायर गैंग के 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमे दो युवतियां भी शामिल थी यह सभी बड़ी मात्रा में ड्रग को शहर में सप्लाई करते थे इस गेंग के पीछे आंटी नाम से पहचाने जाने वाली आरोपी प्रीती सभी ड्रग पेडलरों को ड्रग्स बाहर से मंगवाकर देती थी। आंटी को शहर में अलग – अलग नामों से बुलाया जाता था। इस महिला आरोपी आंटी के दिल्ली मुंबई में ड्रग्स सप्लायरों से तार जुड़े हुए हैं, जिनके जरिये यह आंटी इंदौर में ड्रग्स मंगवाकर सप्लाई करती थी।

मोबाइल में मिले 200 से ज्यादा युवतियों के नंबर

आंटी के मोबाइल फोन से 200 से ज्यादा युवतियों के नंबर भी पुलिस को मिले है। वही अब पुलिस आंटी से पूछताछ कर रही है कि उसके गिरोह में और कितने लोग शामिल है और वो ड्रग कहा से लाती थी और किन किन लोगों को सप्लाय करती थी।