/////

दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल मोदी को कहा सत्यानाशी, तो सीएम शिवराज को कहा मामू

दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल

गुना. क्लब हाउस चैट के मामले में भाजपा के निशाने पर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्यानाशी बता दिया। दिग्विजय ने तल्ख मिजाज का इस्तेमाल करते हुए कहा कि मैने पहले ही समझाया कि जहां-जहां मोदी जाएंगे सत्यानाश कर देंगे। क्लब हाउस चैट पर स्पष्टीकरण देते हुए दिग्विजय ने कहा कि भाजपा की आईटी मीडिया सेल ने एक ग्रुप बनाकर क्लब हाउस चैट का वह हिस्सा डाल दिया, जो अधूरा था।

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि नोकरी चली गई, महंगाई बढ गई। फिर भी मोदी भक्त मोदी, मोदी, मोदी, घर-घर मोदी, आएगा तो मोदी कहते रहते है। साथ ही कहा कि देश का सत्य़ानाश करेगा तो मोदी।

अयोध्या राम मंदिर को को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि 1970 से लेकर आज तक जितना चंदा विश्व हिंदू परिषद ने उगाया है उसकी जांच होनी चाहिए।

क्लब हाउस चेट को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने फेक अकाउंट बनाकर मुझे एंटी नेशनल बताया। मैं भाजपा से ड़रता नहीं हु। जो मैंने बात कही थी, उसको भाजपा ने गलत तरीके से लोगो को बताया। मैं इसकी शिकायत साइबर सेल में करुंगा।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज देश में कोरोना के कारण जितने लोग बेरोजगार हुए है उसके कारण गरीब जनता तस्त्र है। पीएम केयर फंड से जितने भी वैंटिलेटर खरीदे उसमें जो चीज डेढ लाख की थी उसे 6 लाख का बताया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मामू कहते हुए घोषणावीर बताया।