/

धनश्री ने ‘सरनेम’ हटाया, युजवेंद्र चहल बोले- नई जिंदगी की शुरुआत है, क्या होने वाला है चहल का तलाक ?

Start

इंटरनेट सेंसेशन और जानी-मानी कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं. धनश्री वर्मा भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं. बता दें कि धनश्री वर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सुर्खियों में हैं.

उन्होंने अपने नाम के पीछे से चहल का नाम हटा लिया है. जिसके बाद से फैंस तमाम तरह के कयास लगा रहे है कि क्या कहीं धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल अलग तो नहीं हो रहे हैं. गौर हो कि शादी के बाद धनश्री वर्मा ने अपने नाम के आगे पति युजवेंद्र का सरनेम चहल जोड़ा था.हालांकि, धनश्री ने अपने अकाउंट से अभी तक युजवेंद्र के साथ शेयर की फोटोज नहीं हटाई हैं।

धनश्री के नाम हटाते ही युजवेंद्र ने भी एक नोट शेयर किया है। इसमें लिखा है- न्यू लाइफ लोडिंग। हमेशा सोशल मीडिया पर प्यार भरे मोमेंट्स शेयर करने वाले इस कपल के ऐसे रिएक्शन देखकर फैंस भी हैरान हैं। हालही में श्रेयस अय्यर ने भी एक स्टोरी लगाई थी जिसमें धनश्री भी थी। श्रेयस ने लिखा था की माफ़ करना चहल हमने तुम्हे याद नहीं किया। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे ही चर्चा का विषय बना लिया है। फ़िलहाल कपल ने कोई जानकारी सार्वजानिक नहीं है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ऑनलाइन क्लास के दौरान एक-दूसरे से पहली बार मिले थे। चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री की क्लास में एडमिशन लिया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। महज 3 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया।

9 अगस्त 2020 को युजवेंद्र ने रोके की खबर सुनाते हुए अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। धनश्री के साथ फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद यह कपल अपनी क्यूटनेस और रोमांटिक फोटोज के कारण आए दिन चर्चा में रहा। वहीं सोशल मीडिया पर यह ख़बर भी चलने लगी है कि क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के कारण कपल में दूरियां आई है।