///

नायब तहसीलदार ने बुजुर्ग को दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

कलेक्टर ने जांच के बाद कार्रवाई की कही बात।

खनियाधाना। सीएम शिवराज सिंह चौहान अक्सर कहते हैं कि पुलिस और प्रशासन जनता की सेवा के लिए है, अधिकारियों को बेहतर तरीके से काम के लिए लगा रखा है। बावजूद उसके खनियादाना से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक नायब तहसीलदार अरविंद सिंह गुर्जर एक बुजुर्ग को गालियां दे रहे हैं।

खनियाधाना में तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार अरविंद सिंह गुर्जर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तहसीलदार खुलेआम गाली देते नजर आ रहे हैं इसमें वो एक बुजुर्ग व्यक्ति और आसपास खड़े लोगों को गालियां दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे इलाके में नायब तहसीलदार की कड़ी आलोचना हो रही है। यह वीडियो खनियाधाना के पचरा गांव का है यहां ने तहसीलदार किसी काम का निरीक्षण करने आए थे तभी किसी कार्य को लेकर ग्रामीणों ने कुछ कह दिया तो आक्रोश में आकर नायब तहसीलदार ने ग्रामीणों को अश्लील और भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। नायब तहसीलदार काफी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

वीडियो में नायब तहसीलदार शिकायतकर्ताओं के साथ न्याय करने के बजाय उन पर बरस पड़े औरगंदी गालियां देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद जब शिवपुरी कलेक्टर से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग सवाल कर रहे हैं कि प्रशासनिक अमला ही अगर इस तरह का व्यवहार कर देगा तो लोग आखिर किसके पास अपनी समस्या लेकर जाएंगे।