//

DAVV: डीएवीवी जल्द घोषित करेगा रुके हुए रिजल्ट

डीएवीवी में सामान्य कामकाज शुरू होने लगा है।

इंदौर। कोरोना और लॉक डाउन के कारण देशभर के विद्यार्थियों की पढ़ाई में लंबे समय से ब्रेक लगा हुआ था लेकिन अब धीरे धीरे पढ़ाई पटरी पर लौटने लगी है। कोरोना के बाद अब इन्दौर का देवी अहिल्या विश्वविद्यालय भी एक्टिव नजर आ रहा है। पीजी कोर्स से सम्बंधित कई छात्र एडमिशन के लिए विश्वविद्यालय में पहुँच रहे तो वही सप्लीमेंट्री के रुके हुए परिणाम जल्द ही घोषित करने की भी बात सामने आ रही है।

विश्वविद्यालय की तैयारियां पूरी

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में कोरोना के चलते प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार विश्वविद्यालय द्वारा पूरी तरह से तैयारियां की जा चुकी है। विश्वविद्यालय में पीजी कोर्स से संबंधित छात्र एडमिशन के लिए पहुंच रहे हैं तो वहीं जिन छात्रों के एटीकेटी आने के कारण रिजल्ट रुके हुए थे उनके रिजल्ट की तैयारियों में विश्वविद्यालय जुड़ चुका है ताकि आने वाले समय में उन्हें अन्य कोर्सेस में प्रवेश लेने में कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

इस मामले पर बोलते हुए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के एक्जाम कंट्रोलर डॉ आशीष तिवारी ने बताया कि इस बार परीक्षा परिणाम में पिछले साल का 50% वैटेज होगा। गौरतलब है कोरोवा महामारी की वजह से छात्र-छात्राओं की लंबे समय से कॉलेजों से दूरी बनी हुई है।