/

बहू ढूंढ रही है सास के लिए बॉयफ्रेंड, ऐसी है खास वजह

Start

न्यूयॉर्क। रिश्ते हमेशा बेहद खूबसूरत होते हैं, इनको निभाने की कला आपको आना चाहिए। जब रिश्तों में आत्मीयता का रस घुलता है तो इसकी ताजगी और मिठास और ज्यादा हो जाती है और रिश्ता खूबसूरत होने के साथ बेहद हसीन हो जाता है। रिश्तों का ऐसा ही दिल को छू जाने वाला वाकिया उस वक्त देखने को मिला, जब एक बहू ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढने का इश्तेहार दिया।

सोशल मीडिया पर दिया विज्ञापन

बहू के द्वारा सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढने का विज्ञापन देने का मामला अमेरिका में न्यूयॉर्क के हडसन वैली का है। बहू ने इसके लिए विज्ञापन ऑनलाइन दिया था। अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस सास के लिए बॉयफ्रेंड की तलाश हो रही है उसकी उम्र 40 से 60 साल के बीच है। विज्ञापन में बताया गया है कि बॉयफ्रेंड की यह पोस्ट केवल दो दिनों के लिए होगी और चयनित व्यक्ति को 960 डॉलर यानी लगभग 72000 रुपये दिए जाएंगे।

दोस्त की शादी में जाना है वजह

विज्ञापन में बहू ने स्पष्ट किया गया है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक गेट-टुगेदर पार्टनर की जरूरत है। इसके लिए अप्लाई करने वाले व्यक्ति को डांस करना, अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए। बॉयफ्रेंड को हायर करने के पीछे की वजह एक दोस्त की होने वाली शादी है। इसके लिए बहू को एक ऐसा साथी चाहिये, जो उसकी सास के साथ जा सके। अब इस बात पर नजरें लगी हुई है कि बहू की तलाश कब और कैसे पूरी होती है.