////

दो बंगलों पर धावा बोलकर लूटा 21 लाख का माल, दहशत फैलाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बदमाशों ने दो बंगलों को निशाना बनाकर 21 लाख से ज्यादा का माल लूट लिया।

इंदौर: इंदौर की एक टाउनशिप में शनिवार देर रात डकैतों ने जमकर आतंक मचाया और दो बंगलों पर धावा बोलकर 21 लाख का सामान लूट लिया। डकैती की वारदात शनिवार देर रात 2 से 4 बजे के बीच हुई। डकैती को आठ से ज्यादा हथियार बंद डकैतों ने अंजाम दिया। पुलिस इस मामले में भील गिरोह पर शक जता रही है।

डकैतों ने दो घरों को बनाया निशाना

डकैती की वारदात छोटा बांगड़दा स्थित हाई लिंक सिटी टाउनशिप में शनिवार देर रात को हुई। डकैत दो बंगलों से सोने-चांदी के जेवर सहित 21 लाख से ज्यादा का सामान लूटकर ले गए। सबसे पहले डकैत करीब 3 बजे दवा कारोबारी राकेश जैन के तीन मंजिला सूने बंगले में घुसे। राकेश के पिता सुशील जैन ने बताया कि सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में बदमाशों का हुलिया कैद हुआ है। उन्होंने बताया कि बदमाश करीब 27 तोला सोने और डेढ़ सौ ग्राम चांदी के जेवर सहित 16 लाख का माल लुटकर ले गए। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चौकीदार के निकलने पर बदमाश आंगन में छिप गए थे।

डकैतों नें गोली मारने की दी धमकी

इसके बाद बदमाशों ने सीए निखिल चोपड़ा के बंगले में धावा बोला। निखिल ने बताया कि मैं, पत्नी और बेटी के साथ ऊपरी मंजिल पर रहता हूं। मेरे माता- पिता ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। देर रात साढ़े तीन बजे मुझे दोनों के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। बदमाशों ने मेरा कमरा बाहर से बंद कर रखा था। इसके बाद मैंने डायल 100 और पड़ोसियों को फोन लगाया। शोर सुनकर जब पड़ोसी बाहर आए तो बदमाशों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया. डकैतों ने धमकी दी कि कोई भी यदि घर से बाहर आया तो उसे गोली मार दी जाएगी। इसके बाद लोग घरों में वापस चले गए और पुलिस को फोन लगाया।

22 सीसीटीवी कैमरों में हुई तलाश

पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से आधा किलोमीटर की दूरी पर चोरी की बाइक और उससे 200 मीटर दूर पिकअप वाहन मिला है। इस मामले में देवास के कंजर गिरोह और बाग-टांडा के भील गिरोह पर भी शक जताया जा रहा है। 22 सीसीटीवी कैमरों में तलाश के बाद पता चला है कि वारदात के बाद बदमाश अलग-अलग धड़ों में बंटकर भागे हैं।