परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।
////

Coronavirus : कोरोना मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, ये है वजह

Coronavirus : इंदौर और देश के विभिन्न इलाकों से कोरोना मरीजों की इलाज के अभाव में सांसों के थमने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला शहर के अन्नपूर्णा इलाके का है, जहां पर एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने बड़ा हंगामा किया और अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की।

मरीज की मौत पर हंगामा

कोरोना की दूसरी लहर ने देश के साथ इंदौर शहर की स्वास्थ्य सेवाओं को भी ध्वस्त कर रख दिया है। इलाज के अभाव में मरीजों की मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कई अस्पतालों पर मरीज के परिजन लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के अन्नपूर्णा क्षेत्र से सामने आया है। यहां पर मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया और अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की । परिजनों का आरोप है कि सेहत हॉस्पिटल में बड़ी मिन्नतों के बाद साठ हजार रुपए लेकर एक बेड उपलब्ध कराया था।

अस्पताल पर कार्रवाई की मांग

काफी खर्च के बाद जब मरीज की मैौत हो गई तो परिजनों का आक्रोश खुलकर सामने आ गया और उन्होंने जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों ने सेहत हॉस्पिटल की स्वास्थ्य सुविधाओं पर सवालिया निशान खड़ा किया और डॉक्टरों की कार्यशैली को खराब बताया। इसके बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।