Cronavirus: जिंदगी के आखिरी लम्हों में सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों को अलविदा कहा।
///

Coronavirus: फेसबुक पर अलविदा कह दुनिया से रुखसत हो गई मुंबई की डॉक्टर

Coronavirus : कोरोना की दूसरी लहर में काफी दिल दहला देना वाले और मानवीय मूल्यों को झकझोर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। किसी के सिर से पिता का साया उठ गया है तो किसी के घर के चिराग बुझ गए हैं। हर तरफ विलाप और शोक पसरा हुआ है। ऐसा ही एक इमोशनल पोस्ट मुंबई से सामने आया है, जहां एक डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा पोस्ट कर इस दुनिया से विदाई ले ली।

फेसबुक पर दोस्तों को किया अलविदा मैसेज

फेसबुक पर अलविदा पोस्ट कर दुनिया से रुखसत होने का मामला मुंबई का है, जहां पर एक डॉक्टर कोरोना के संक्रमित होने के बाद जिंदगी की जंग लड़ रही थी, लेकिन अपनी हालत को बिगड़ता देख उनको यह समझने में देर नहीं लगी की अब उनके पास कुछ ही समय शेष है। उन्होंने जिंदगी के आखिरी लम्हों में सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों को अलविदा कहा और कुछ समय बाद अंतिम सांस ले ली। मुंबई की रहने वाली 51 साल की चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर मनीषा जाधव सेवरी टीबी अस्पताल में तैनात थी।

डॉक्टर मनीषा जाधव ने कहा,’ आत्मा अमर है’

डॉक्टर मनीषा जाधव कोविड-19 से पीड़ित थी और उनकी स्थिति काफी गंभीर हो गई थी। उन्होंने फेसबुक पर विदाई का पोस्ट करने के 36 घंटे बाद दम तोड़ दिया। उन्होंने फेसबुक पर लिथा था कि “हो सकता है कि यह आखिरी गुड मॉर्निंग हो. मैं शायद आपको अब यहां इस प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल सकूं. सब ध्यान रखें. शरीर मर गया है. आत्मा नहीं. आत्मा अमर है.” गौरतलब है कोरोना की वजह से कई डॉक्टर्स भी अपनी जान गवां चुके हैं। इसके बावदूज वे अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना के मरीजों की तिमारदारी में लगे हुए हैं।