Mradhubhashi
Search
Close this search box.

कोर्ट न्युज :60 साल की महिला से दुषकर्म करने वाले को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, अर्थदंड से की गई पढ़ाई

कोर्ट न्युज 60 साल की महिला से दुषकर्म करने वाले को कोर्ट ने सुनाई

धार/60 वर्ष की महिला से दुष्‍कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने 10 की सजा सुनाकर अर्थदंड से दंडित किया है। आरोपी ने पीडिता को मायके छोडने के बहाने नाले में लेकर गया था जहां आरोप ने महिला से दुष्‍कर्म कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

जानकारी के अनुसार 14 अप्रैल 2021 को पीडिता ने कुक्षी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें उसने बताया कि गांव के रामसिंह पिता किशन निवासी आवली द्वारा पीडिता के मायके भीमपुर छोडने का बोल कर नाले में ले जाकर दुष्‍कर्म किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रामसिंह पर दुष्‍कर्म सहित अन्‍य धाराओ में प्रकरण दर्ज विवेचना में लिया था। कुक्षी पुलिस ने विवेचना में आरोपी रामसिंह को गिरफ्तार कर न्‍यायालय में पेश किया।

न्‍यायालय ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुवे प्रकरण को जघन्य एवं सनसनीखेज की श्रेणी में रखा था। उक्त सनसनीखेज अपराध में न्यायालय कुक्षी ने आरोपी रामसिंह पिता किशन निवासी आवली को 10 वर्ष के कारावास एवं 4000 रुपये का अर्थदण्ड से दण्डित गया है। प्रकरण में तत्कालीन थाना प्रभारी कलम सिंह गेहलोद, विवेचक उर्मिला रावत एवं पेरवीकर्ता सहायक लोकअभियोजन अधिकारी कुक्षी श्याम रावत का सराहनीय योगदान रहा।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट