////

Coronavirus: उज्जैन में 10 मई तक रहेगा लॉकडाउन, जाने किस समय खुले रहेंगे बाजार

Start

उज्जैन । उज्जैन में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। कोरोना कर्फ्यू पहले 30 अप्रैल तक के लिए लगाया गया था। कोरोना के बढ़ते मामलों और संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए इस तरह का फैसला किया गया है।

दोपहर 12 बजे तक कर सकते हैं शॉपिंग

उज्जैन। जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में राहत के साथ कोरोना कर्फ्यू की  अवधि 7 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही शनिवार और रविवार पहले ही लॉकडाउन हैं, तो अब 10 मई सुबह 6 बजे तक शहर लॉक रहेगा। राहत के अंतर्गत 30 अप्रैल के बाद से किराना दुकानों को सुबह 8:00 से दोपहर 12:00 बजे तक खोलने की अनुमति रहेगी, इसी तरह सब्जी का विक्रय फेरी के रूप में दोपहर 12:00 बजे तक किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद लिया फैसला

क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, कलेक्टर आशीष सिंह व एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ल आदि मौजूद थे। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव  ने बताया कि संक्रमण की रफ्तार कम करने के लिए जनता कर्फ्यू की अवधि 7 मई तक बढ़ाने का निर्णय मुख्यमंत्री से चर्चा कर लिया गया हैं। गौरतलब है उज्जैन शहर और उसके आसपास के इलाकों में रोजाना कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं। अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे हैं।