Coronavirus: बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 2155 हो गई।
///

Coronavirus: कोरोना संक्रमित होने पर पति ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या की

Coronavirus: कोरोना वायरस ने हर तरफ दर्द, निराशा, खौफ और बर्बादी का मंजर पैदा कर दिया है। लोग कोरोना के नाम से भयभीत हो रहा है और इससे बचने के लिए हरसंभव जतन कर रहे है, लेकिन इसकी चपेट में आने के बाद कुछ लोग धैर्य रखकर बेहतर इलाज की कोशिशों में लगे हुए हैं तो कुछ लोग निराश होकर जिंदगी की जंग हार रहे हैं। ऐसा ही एक वाकिया बिहार के पटना से आया है, जहां पत्नी के कोरोना संक्रमित होने पर पति ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली।

पति ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या की

देशभर में कोरोना से हालत बेहद खराब है। संक्रमित लोग इलाज के लिए भटक रहे हैं। इसलिए आम आदमी इसके नाम लेने से सिहर उठता है। ऐसे में यदि कोई संक्रमित हो जाए तो वह वह शारीरिक से ज्यादा मानसिक रूप से टूट जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला बिहार के पटना शहर से सामने आया है, जहां पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पति ने खौफनाक कदम उठाते हुए उसकी हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली।

बिहार में 24 घंटे में संक्रमण के आए 12,795

पुलिस के मुताबिक, रेलवे कर्मचारी अतुल लाल ने कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। पत्नी एक निजी संस्थान में काम करती थी। दंपति पटना शहर के पत्रकार नगर में निवास करते थे.। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है. वहीं, बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 68 और लोगों को जान गंवाना पड़ी। इससे मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 2155 हो गई। साथ ही 12,795 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 40,3596 हो गया।