////

Coronavirus: पिता की कोरोना से हुई मौत, जलती चिता में कूदी गमजदा बेटी

Start

Coronavirus: कोरोना वायरस ने हर तरफ तबाही के हालत पैदा कर दिए है। लोग अपनों के खोने का दर्द सहन नहीं कर पा रहे हैं। कई घरों में एक से ज्यादा मौत होने से उन घरों में रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। कई लोग इन हालत में खौफनाक कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक वाकिया बाड़मेर से सामने आया है. जहां पिता की मौत पर बेटी जलती चिता में कूद गई।

राजस्थान के बाड़मेर का है मामला

कोरोना ने कई लोगों को ऐसा दर्द दिया है कि वो इससे उबर नहीं पा रहे हैं। अपनों को खोने के गम ने लोगों के दिल-दिमाग को गहरे तक प्रभावित किया है। ऐसे हालात में लोग खौफनाक कदम उठाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक वाकिया राजस्थान के बाड़मेर जिले में सामने आया है, जहां कोरोना से पिताा की मौत होने पर 34 साल की एक युवती पिता की जलती चिता में कूद गई। बेटी के पिता की चिता में कूदने की घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

पिता की कोरोना से हुई मौत

अंतिम संस्कार स्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत युवती को बाहर निकाला और इसके बाद पुलिस ने युवती को बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर भेज दिया गया। सूचना के मुताबिक कोविड-19 से संक्रमित 73 साल के दामोदरदास की मंगलवार सुबह मौत हो गई। बाड़ेमर शहर पुलिस थाने के प्रभारी प्रेम प्रकाश के मुताबिक दामोदरदास के 3 बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी 34 साल की चंद्रकला ने अंत्येष्टि स्थल पर जाने की जिद की, क्योंकि परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। वहां पर वह अपने पिता की जलती चिता में कूद गई।