अब तक इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
///

कोरोना संक्रमित 95 साल की दादी के डांस का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा, ‘हम पॉजिटिव तो कोरोना नेगेटिव’

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर हर तरफ से भयभीत करने वाली और निराशाजनक खबरे आ रही है। ऐसे खौफनाक माहौल में लोग एक अदद सकारात्मक खबर की तलाश करते रहते हैं, जो उनका हौंसला बड़ा सके और बदतर होते हालात में नई ऊर्जा का संचार कर सके। 95 साल की एक दादी ने ऐसे माहौल में गरबा कर लोगों की हौंसला अफजाई की है।

मॉस्क लगाकर दादी कर रही है गरबा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें 95 साल की एक दादी ऑक्सीजन मॉस्क लगाए गरबा करते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल गरबा कर रही ये दादी कोरोना संक्रमित है और कोरोना से व्याप्त निराशा के माहौल में लोगों को सकारात्मकता का संदेश दे रही है। कोरोना संक्रमित दादी ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल के बेड पर बैठी डांस कर रही हैं। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैंने सोचा दादी जी रंग दे बसंती फिल्म के गाने अपनी तो पाठशाला का स्टेप कर रही हैं. उनकी हिम्मत अविश्वसनीय है. हम सभी को आज इसकी जरूरत है. हम पॉजीटिव तो कोरोना नेगेटिव”।

कोरोना संक्रमित है बुजुर्ग महिला

कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है। अबतक इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के बैकग्राउंड में गुजराती सॉन्ग बज रहा है और वयोवृद्ध दादी मस्त होकर कोरोनी की बीमारी को भूलकर डांस कर रही है। कोरोना को चिड़ाने वाला दादी का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गौरतलब है कोरोना के नाम से ही लोग खौफ खा रहे हैं। अस्पताल में भर्ती होने के नाम से कांपने लगते हैं।