//

भारत बंद के समर्थन में उज्जैन में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

उज्जैन। किसान संघठनो ने नए कृषि बिल के विरोध में पिछले दिनों 8 दिसंबर को सम्पूर्ण भारत बंद का एलान किया था जिसका कई राजनीतिक, सामाजिक दलों ने समर्थन किया है ,आज मंगलवार सुबह से ही सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल व आलाधिकारियों ने मोर्चा संभाला। सुबह से बंद का आव्हान करने झंडे लेकर निकले कांग्रेसियों से शांति पूर्ण बंद रखने की अपील की।

नए कृषि बिल के विरोध में एक दिवसीय भारत बंद का असर मंगलवार सुबह से ही देखने को मिला, शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए कांग्रेसियों ने गोपाल मंदिर, टावर चौक पर किसान विरोधी बिल को लेकर नारे बाजी की साथ ही वरिष्ठ कांग्रेसियों ने शहर एएसपी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा व किसानों की मांग को पूर्ण कर आंदोलन खत्म करवाने के लिए कहा।

कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपते समय कहा कि बंद का आव्हान इसलिए किया गया है कि लगातार किसानों के साथ अत्यचार हो रहा है निजीकरण को लेकर किसान ठंड में आंदोलन कर रहे है 13 दिनों से जो पंजाब और आस पास के किसान परेशान हो रहे है यह सब निजीकरण के कारण, ये कोई पार्टी का समर्थन नही है किसानो का बंद है कांग्रेस सिर्फ समर्थन कर रही है, जब तक सरकार घुटने नही टेकेगी तब तक किसान आंदोलन करता रहेगा।