//

कांग्रेस के ‘सज्जन’ नेता का बेतुका बयान, लड़कियों की शादी की उम्र पर कह दी ऐसी बात

सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है।

Start

भोपाल। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने लड़कियों की शादी की उम्र पर बोलते हुए बेतुका बयान दे डाला है। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही।

शादी की उम्र 21 साल करने पर उठाया सवाल

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष करते हुए लड़कियों की शादी की उम्र पर बेतुका बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है? सज्जन सिंह वर्मा ने यह बात सीएम शिवराज सिंह लड़कियों की उम्र 21 साल किए जाने की बात पर कही।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन करते हुए 50 किसान मर गए। हाथी की मौत पर भी नरेंद्र मोदी का ट्वीट आ जाता है लेकिन अपने हक की लड़ाई लड़ने वाले किसानों की जब मौत होती है तो उनका ट्वीट नहीं आता है।शब्दों का आडंबर रचने में पहले नंबर पर नरेंद्र मोदी है और दूसरे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है।

भाजपा के वंशवाद पर उठाए सवाल

मुरैना की घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुरैना में 20 लोगों की जान चली गई एसपी कलेक्टर को हटाना अच्छी बात है और मुख्यमंत्री शिवराज ने आदेश दिया कि कड़ी कार्रवाई होगी तो मैं पूछना चाहता हूं कि कौन सी कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं? आप धाराएं तो वही है जो लगाई जाती है। श्रीमान 1008 नरेंद्र मोदी ने वंशवाद पर बड़ा भाषण दे दिया कल ही शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने राधौगढ़ में युवा संवाद किया क्या भारतीय जनता पार्टी में विद्वान नहीं बचे हैं यह सब कुछ वंशवाद की श्रेणी में नहीं आता है क्या?