///

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने निकाला ट्रेक्टर मार्च

तेजाजी नगर मार्ग पर चक्काजाम कर कृषि कानूनों के खिलाफ नारेबाजी की।

Start

इंदौर । कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस ने शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन किया। इंदौर में भी जिला कांग्रेस के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तेजाजी नगर चौराहे के समीप चक्काजाम किया| इस दौरान जमकर नारेबाजी के बीच कांग्रेस नेताओं ने किसानों के समर्थन में ट्रेक्टर यात्रा निकाली।

मोदी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगभग 2 घंटे तक तेजाजी नगर मार्ग पर चक्काजाम कर कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद की| पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने ट्रैक्टर की सवारी कर किसानों के पक्ष में मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला| विधायक जीतू पटवारी ने महंगाई और कृषि बिल सहित अनेक मुद्दों पर मोदी सरकार पर तीखे जुबानी हमले भी किए। साथ ही बताया कि कांग्रेस जल्द ही किसानों के समर्थन में एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है। इस आंदोलन को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां भी की जा रही है। इस आंदोलन में शहर की सभी सीमाओं को बंद कर ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी।

भाजपा पर साधा निशाना

वही जीतू पटवारी ने सज्जन वर्मा को असंस्कारी नेता वाले बयां पर पलटवार करते हुए कहा की यह संस्कार तब कहा गए थे जब आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों पर बल्ला चलाया था। गौरतलब है शहर में इन दिनों कांग्रेस नेता किसी न किसी समस्या को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं । इससे पहले भी किसानों के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया था।