//////

कांग्रेस का सनसनीखेज आरोप, इस बेशकीमती जमीन पर कब्जे का लगाया आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता ने जन शक्ति नगर में अतिक्रमण का आरोप लगाया है।

इंदौर। एक तरफ प्रदेश के सीएम भूमाफियाओं पर कार्रवाई की बात कर रहे वही दुसरी ओर इंदौर के जन शक्ति नगर स्थित नजूल की साढे 4 एकड़ से अधिक जमीन पर बारूद घर के मामले को उजागर करने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता प्रमोद कुमार द्विवेदी ने एक और बड़ा खुलासा किया है।

जहां मंगलवार को द्विवेदी ने मीडिया को बताया कि शिरपुर तहसील के अंतर्गत शक्तिनगर में संस्था की नजूल की जो भूमि 4.5 एकड़ लिख दी गई है, उसमें बारूद घर को छुपाने के साथ-साथ अधिकारियों ने एक करीब 2000 वर्ग फीट पर बना एक मकान तथा हनुमान मंदिर को भी छुपाया है। अधिवक्ता द्विवेदी के मुताबिक अधिकारियों के कारनामों से सरकार को करीब 74 लाख रुपए के स्टांप ड्यूटी राजस्व का नुकसान हुआ है, जिसे भरवाने की मांग की जा रही है।

वहीं कांग्रेस के मीडिया पैनलिस्ट ने मामले को लेकर आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो में जाने की बात कही है साथ ही संबंधित विभागों में दोषी अधिकारियों की कार्यप्रणाली की भी जांच रवाने की मांग सरकार के समक्ष रखी है। अधिवक्ता द्विवेदी ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों द्वारा राजनीतिक संरक्षण में लंबे समय से भूमाफिया बनकर इस तरह का खेल खेला जा रहा है।