//

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली तलब, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज

Start

नई दिल्ली। उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें फिर से तेज हो गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हाईकमान के बुलावे पर दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में वो गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

2022 में उत्तराखंड में है विधानसभा चुनाव

आज शाम को दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक भी है। बैठक में इस बात पर फैसला किया जाएगा कि उत्तराखंड में सीएम को बदला जाए या फिर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को आगामी चुनाव तक बरकरार रखा जाए। गौरतलब है अगले साल 2022 में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव भी हैं। सूत्रों के मुताबिक सांसद अनिल बलूनी और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सीएम की रेस में सबसे आगे हैं।

उत्तराखंड में मचा सियासी घमासान

सीएम रावत कई विधायकों को साथ लेकर दिल्ली पहुंचे हैं। महिला दिवस के मौके पर सीएम त्रिवेंद्र रावत का सोमवार को ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में कार्यक्रम भी था। उत्तराखंड में शनिवार से मचे सियासी घमासान के बाद नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें काफी तेज हो गई हैं। शनिवार को गैरसैंण में बजट सत्र के दौरान ही सीएम त्रिवेंद्र देहरादून पहुंच गए थे। सीएम सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और विधायकों ने शनिवार शाम को कोर कमेटी की बैठक में शिरकत की थी। जिसमें झारखंड के पूर्व सीएम रमन सिंह सहित भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम भी शामिल थे।