////

CM Shivraj Singh: सीएम शिवराज सिंह ने पंचशील नगर में लोगों से मुलाकात की और दिए तोहफे

सीएम शिवराज सिंह ने इस अवसर पर बच्चों और बुजुर्गों को तोहफे दिए हैं।

इंदौर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नए साल के अवसर पर इंदौर में आम लोगों के बीच पहुंचे और उन्होंने उनके साथ नया साल मनाया। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट के पास पंचशील नगर में रहने वाले रहवासियों से मुलाकात की और उनके हालचाल जाने। सीएम शिवराज सिंह पंचशील नगर में मौजूद मल्टी के 2 फ्लैट में भी गए और वहां पर रहवासियों से मुलाकात की।

समस्याओं के समाधान के दिए आदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पंचशील नगर के रहवासियों को नए साल की बधाई दी और उनकी समस्याओं को हल करने के आदेश अधिकारियों को दिए। गौरतलब है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे हैं। इससे पहले सीएम पिछले दिनों नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए शिरडी और अन्य स्थानों पर देवदर्शन के लिए गए थे। मुख्यमंत्री ने मल्टी में रहने वाले रहवासियों से उनकी विभिन्न तरह की परेशानियों के बारे में जानकारी ली इस दौरान मल्टी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बच्चे की बीमारी के बारे में बताया। जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि बच्चे की जो भी बीमारी है उसका इलाज इंदौर के सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में करवाया जाए और उनकी जो भी समस्या है उसका निदान किया जाए।

गरीबों के साथ की नए साल की शुरुआत

वही मल्टी में मौजूद महिला बुजुर्ग को पैरालाइसिस की बीमारी की जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खबर लगी तो उन्होंने कलेक्टर को उनकी भी बीमारी के इलाज के निर्देश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रहवासियों को नए साल की भी बधाई दी। वही मुलाकात के दौरान उन्होंने घर में मौजूद सदस्यों को उपहार भी दिए इस दौरान जो अपंग सदस्य थे उन्हें ट्रायसिकल भेंट की। सीएम शिवराज ने बच्चों को पढ़ने के लिए लैपटॉप व अन्य सामग्री भेंट की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश की जनता को नववर्ष की बधाई दी और प्रदेश की विकास की बात कही ।