///

अफसरों को सीएम शिवराज ने दी नसीहत, काम के आधार पर ही होगी रेटिंग

सीएम शिवराज सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स से बात की।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को भोपाल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स और कमिश्नर की बैठक हुई। इसमें शिवराज सिंह ने अफसरों को साफ कर दिया कि जनता को योजनाओं को सीधे लाभ मिलना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने अफसरों को साफ कर दिया कि इस बार काम के आधार पर ही अफसरों की रेटिंग होगी।

जनता को मिले योजनाओं का फायदा

मध्य़ प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में हैं। वे विभागीय मंत्रियों के साथ ही अफसरों के साथ भी लगातार बैठकें कर रहे हैं। बुधवार को भोपाल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स और कमिश्नर की कॉन्फ्रेंस हुई। बैठक में शिवराज सिंह ने अफसरों से कहा कि कॉन्फ्रेंस को सिर्फ कर्मकांड न समझें। हर हाल में जनता को सरकार की योजनाओं का फायदा मिलना चाहिए।

पोस्टिंग का आधार होगा सिर्फ मेरिट

इतना ही नहीं प्रदेश के मुखिया ने अफसरों को दो टूक शब्दों में कहा कि इस बार सरकार कोताही बर्दाश्त नहीं करेगी। पोस्टिंग का आधार सिर्फ मेरिट होगा। हर महीने सरकार मैदानी अफसरों को एजेंडा सौंपेगी और इसी आधार पर जमीनी स्तर पर काम होगा। सीएम ने आगे कहा कि हमें एजेंडे पर फोकस करके काम करना होगा। रुटीन कामकाज किसी भी सूरत में प्रभावित नहीं होना चाहिए।