////

इंदौर में दिखा सीएम शिवराज का पावरी अंदाज कहा,’ ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है’

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भूमाफियाओं को मंच से दी चेतावनी।

इंदौर: सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर में पावरी अंदाज में नजर आए, सीएम ने मंच से ललकारते हुए कहा, ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखों भूमाफिया प्रदेश से भाग रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे, मैं कहता था टाइगर अभी जिंदा है। हां, टाइगर जिंदा है और शिकार पर निकला है। शिकार हो रहा है भूमाफियाओ का, चिटफंड के दलालों का, नशे के कारोबारियों का और मां-बेटी- बहन की जिंदगी को बदतर बनाने वालों का।

राजधर्म का हो रहा है पालन

उन्होंने कहा कि कल ही विधानसभा में मतांतरण के खिलाफ कानून पारित कर दिया है। मैं, आपकी सेवा के लिए आया हूं और राजधर्म का पालन कर रहा हूं। मैं एक बार फिर कह रहा हूं कि अच्छे लोगों के लिए फूल सा कोमल और दुष्टों के लिए वज्र सा कठोर सीएम हूं में। मैंने बड़े साफ अंदाज में कह रखा है, मैं सीएम हूं, तबाह कर दो हर तरह के माफिया को, किसी को भी नहीं छोड़ना है। जरूरत पड़े तो सीमाओें से परे जाकर भी मदद करो। मैं कहता था कि जमीन में 10 फीट गाड़ दूंगा। गाड़ने का अर्थ गड्ढा खोदना नहीं होता है। आज देखो माफिया भागते फिर रहे है।

पंकज संघवी थे प्रोग्राम में

सीएम शिवराज जिस कार्यक्रम में यह बात कह रहे थे, उसमें कांग्रेस नेता पंकज संघवी भी उपस्थित थे। पंकज संघवी ने मुख्यमंत्री का अभिनंदन भी किया, जबकि उनका भाई सुरेंद्र संघवी पर भूमफिया होने का आरोप है और फिलहाल वह फरार चल रहा है।