/////

सियासत का कोरोना, सीएम शिवराज ने इस नेता को दिया मशविरा, धृतराष्ट्र न बने कार्रवाई करे

Start

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को मशविरा दिया कि वे धृतराष्ट्र न बनी रहें। गैर जिम्मेदाराना बर्ताव करने वाले नेता नाथ के खिलाफ कार्रवाई करें।

कोरोना पर छिड़ा घमासान

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के इंडियन कोरोना, मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत के आंकड़ों और किसानों की आड़ में राजनीति करने के मामले पर राजनीति तेज है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सोमवार को फिर नाथ को कुछ इस अंदाज में आड़े हाथ लिया। उधर कांग्रेस ने भी कोरोना से मौत मामले पर सरकार पर हमले तेज कर दिये हैं। रविवार को हुई एफआईआर को लेकर नाथ ने कह दिया है कि वे सरकार के इस तरह के दमनात्मक रवैये से डरेंगे नहीं। सरकार चाहे तो उनके ख़िलाफ़ और एफआईआर कर ले।

दिग्विजय सिंह की सीएम को सलाह

वहीं राज्यसभा सांसद एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर “मुख्यमंत्री कोविड विशेष अनुग्रह योजना” तथा “मुख्यमंत्री कोविड जनकल्याण योजना” को कोरोना से मृतकों के परिवार के घाव पर नमक छिड़कने जैसा बताया है। श्री सिंह ने अपने तीन पेज के पत्र में योजनाओं की वास्तविकता पर अनेक सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से उसकी कमियों को दूर करने की मांग की है।