/////

नेमावर हत्याकांड पर सीएम शिवराज का बयान,’ फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमा’

कानून व्यवस्था पर उच्च स्तरीय बैठक में सीएम ने निर्देश दिए।

भोपाल। मध्यप्रदेश में आखिर क्यों थमने का नाम नहीं ले रही हैं आपराधिक घटनाएं। मध्यप्रदेश में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, बता दें कि नेमावर में हुए भयावह हत्याकांड और प्रदेश की बिगड़ती कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सीएम एक्शन में नजर आए। मध्य प्रदेश के देवास जिले में नेमावर हत्याकांड पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नेमावर की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है, सारे अपराधी पकड़ लिए गए हैं, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा, जो जघन्य कुकृत्य उन्होंने किया है, उसके लिए उन्हें किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

सीएम ने कल किया था ट्वीट

कल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि कानून व्यवस्था को लेकर मैंने आज एक उच्च स्तरीय बैठक की है। नेमावर की घटना जघन्यतम है, ये अपराधी नहीं नराधम हैं, पकड़ लिए गए हैं लेकिन फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चला कर इनको सख्त से सख्त दुर्लभ सजा मिले इसमे सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी, हम कार्रवाई का उदाहरण प्रस्तुत करेंगे।

इस मामले को लेकर कल सीएम शिवराज ने सीएम हाउस में हाई लेवल मीटिंग बुलायी थी नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि कानून व्यवस्था पर उच्च स्तरीय बैठक में सीएम ने निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चाकचौबंद होनी चाहिए। अपराधी तत्वों में सरकार का खौफ होना चाहिए और जनता के मन में विश्वास, प्रदेश शांति का टापू है, यहां किसी भी आपराधिक तत्व के लिए कोई स्थान नहीं है।