////

बच्चे के अपहरण का सिर्फ 1 घंटे में हुआ खुलासा, मां के दोस्त ने इस वजह से किया था अगवा

आरोपी युवक बच्चे की मां का दोस्त है।

उज्जैन: शहर के दमदमा इलाके से गुरुवार को अगवा हुए बच्चे को पुलिस ने एक घंटे में बरामद कर उसकी मां के सुपूर्द कर दिया। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आरोपी अगवा बच्चे की मां का प्रेमी है और उधार के पैसे वसूलने के लिए उसने यह कदम उठाया था।

सीसीटीवी फूटेज से मिले सुराग

शहर के दमदमा क्षेत्र में घर के बाहर खेल रहे बच्चे को एक अज्ञात युवक अगवा करके ले गया था। वारदात होते ही परिजनों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने लगी। थोड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज में 5 साल का काव्यांश आरोपी के साथ बाइक पर जाता हुआ दिखाई दिया। फुटेज के आधार पर पुलिस ने भी शहर की सभी सीमाओं पर नाकाबंदी लगा दी वही माधवनगर पुलिस ने बच्चे को ढूंढना शुरू कर दिया थोड़ी मशक्कत के बाद आरोपी बच्चे के साथ पकड़ा गया।

उधारी वसूलने के लिए किया अगवा

पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक बच्चे की मां का दोस्त है और उसने बच्चे की मां को 5000 रुपए उधार लिए थे। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी महिला का प्रेमी है और उधार रुपए नहीं लौटाने से खफा प्रेमी ने रुपए वसूलने के लिए यह कदम उठाया था। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ रविंद्र वर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं पूछताछ जारी है मामले को लेकर जल्द ही खुलासा किय। जाएगा।