///

कमलनाथ पर हुई FIR के विरोध में कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन ,सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

कमलनाथ पर हुई FIR के विरोध में कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

उज्जैन। पूर्व मुख्यमंत्री और कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज कराने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज किए जाने को लेकर मैदान में उतर आई है । सोमवार को कांग्रेसियों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज किए जाने को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और फ्रीगंज में टावर चैक स्थित अंबेडकर प्रतिमा के समीप बैठकर धरना दिया।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने राज्य सरकार और उसके मुखिया शिवराज सिंह चैहान को सद्बुद्धि देने की मांग की और रघुपति राघव राजा राम शिवराज को सद्बुद्धि दे भगवान की धुन गाई। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस विधायक महेश परमार ने ज्ञापन लेने पहुंचे एसडीएम संजीव साहू को जमकर फटकार लगा दी। एसडीएम संजय साहू जूते पहनकर ही धरना दे रहे कांग्रेसियों से ज्ञापन लेने पहुंच गए । पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कल हुई FIR के विरोध में कांग्रेसियो ने शहर में प्रदर्शन शुरू किया। जिला कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर FIR दर्ज करने की मांग पर 11 बजे धरना शरू किया। तराना विधायक महेश परमार, घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय, जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान सहित कई कांग्रेस के स्थानीय नेता प्रदर्शन में मौजूद रहे।

सोशल डिस्टेन्सिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई

कमलनाथ पर दर्ज हुई FIR के विरोध में धरने पर बैठे कांग्रेसियों की संख्या आम दिनों की तरह दिखाई दी। आम्बेडकर प्रतिमा के समीप बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने CM शिवराज सिंह के खिलाफ नारेबाजी की और बेगुनाह लोगों की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। साथ ही CM शिवराज सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की। आपको बता दें कि कांग्रेसी जब धरना दे रहे थे, तब वहां वे महामारी के नियमों को भूल गए और प्रोटोकॉल तोड़कर कई लोग बिना मास्क के भीड़ में बैठे दिखाई दिए। वहीँ सोशल डिस्टेन्सिंग की तो जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

SDM संजय साहू ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी ने धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं ली थी। इन सभी पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।