दुल्हन के पिता का पहले ही मौत हो चुकी थी।
//

विदाई के वक्त फूट-फूट कर रोई दुल्हन, हार्ट अटैक से हुई मौत

भुवनेश्वर। शादी में विदाई के वक्त एक दुल्हन इतनी ज्यादा दुखी हुई की वह फूट-फूट कर रोने लगी। इसी दौरान उसको हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई।

विदाई में दुल्हन के निकले प्राण

शादी में दुल्हन का विदाई के वक्त रोना आम बात है और यह सब भावुकतावश सदियों से होता आया है। विदाई के वक्त बाबुल का घर छूटने की पीड़ा दुल्हन के दिल में होती भी है, इसलिए उसकी आंखों से आंसुओं का दरिया बह निकलता है, लेकिन ओडिशा के एक शहर में एक अजीब और दर्दनाक मामला सामने आया है। विदाई के वक्त दुल्हन इस तरह फूट-फूट कर रोई कि वह रोते-रोते जमीन पर गिर गई और प्राण निकल गए।

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने की थी शादी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विदाई के वक्त रोने से दुल्हन की मौत का मामला सोनेपुर जिले के बालानगीर का है। यहां की रहने वाली रोजी साहू की शादी शुक्रवार को बालानगीरकी बिसिकिसन से हुई थी। विदाई के वक्त वह रोने लगी और रोते-रोते हार्ट अटैक आने से जमीन पर गिर गई। उसके जमीन पर गिरते ही परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसको होश में लाने की कोशिश की। उसके बाद दुल्हन को दुंगुरीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि रोजी के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है इसलिए उसकी शादी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर की थी।