Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Bomb At Patna Junction: प्रेमी के साथ भाग रही पत्नी को रोकने के लिए उड़ाई बम की अफवाह, हिल गया पूरा पटना स्टेशन

Bomb At Patna Junction

Bomb At Patna Junction: पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Wo) के चक्कर में एक शख्स ने हजारों यात्रियों और अधिकारियों की हालत पतली कर दी। एक शख्स की पत्नी अपने प्रेमी के साथ ट्रेन (Train) पकड़कर फरार हो रही थी, जिसे रोकने के लिए उसने पटना जंक्शन (Patna Junction) पर बम होने की अफवाह फैला दी। नशे में धुत शख्स ने कॉल कर पटना जंक्शन (Bomb At Patna Junction) पर बम होने की सूचना दी। इसके बाद रेल अधिकारियों (Railway Officers) में हड़कंप मच गया।

Bomb At Patna Junction: बस की सूचना मिलने के बाद जीआरपी (GRP) ने पूरे पटना जंक्शन (Patna Junction) पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। भीड़-भाड़ वाली जगह पर डॉग स्क्वायड (Dog Squad) लेकर सर्च अभियान (search Operation) चलाया। क्लॉक रूम से लेकर यात्रियों के वेटिंग रूम तक जीआरपी की टीम (GRP Team) ने सर्च ऑपरेशन चलाया। किसी भी संदिग्ध वस्तु पर नजर पड़ते ही उसकी बारीकी से जांच की गई।

काफी देर तक जांच में कुछ नहीं मिला
Bomb At Patna Junction: जीआरपी और डॉग स्क्वायड (Dog Squad) की टीम को काफी जांच के बाद भी कुछ नहीं मिला तो अधिकारियों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में पटना जंक्शन (Patna Junction) के स्टेशन प्रबंधक (Station Manager) राजू कुमार का कहना है कि कॉल कर अज्ञात शख्स ने स्टेशन परिसर में बम होने की सूचना दी थी। मैंने यह सूचना जीआरपी (GRP) को दी, जिसके बाद उसके अधिकारी हरकत में आए

अफवाह फैलाने वाला गिरफ्तार
जंक्शन परिसर में बम न होने से आश्वस्त होने के बाद अधिकारियों ने कॉलर की जानकारी जुटानी शुरू की। इसके बाद कॉल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने जीआरपी को बताया कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग रही थी और उसे रोकने के लिए कुछ दिमाग में तरकीब नहीं आई तो कॉल कर जंक्शन पर बम होने की बात कह दी।

पिछले साल भी मिली थी ऐसी सूचना
पटना जंक्शन (Patna Junction) परिसर में बम होने की गलत सूचना पिछले साल 20 दिसंबर को भी मिली थी। प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर बम होने की गलत जानकारी दी गई थी।

अन्य खबरें

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट