////

किसानों के लिए प्रदेश भाजपा ने किया मेगा प्लान तैयार

प्रदेश भाजपा किसान सम्मेलन करने जा रही है.

भोपाल। किसानों द्वारा कृषि कानून के खिलाफ किए जा रहे आंदोलन को लेकर डैमेज कंट्रोल का मध्य प्रदेश भाजपा ने मेगा प्लान तैयार किया है. प्लान के तहत भाजपा प्रदेश में 2 दिनों में 7 किसान सम्मेलन करने जा रही है. सम्मेलन में प्रदेश सरकार किसानों को केंद्र द्वारा लागू किए गए कृषि कानून के फायदे बताने और इससे जुड़े झूठ और सच बताने की कोशिश करेगी.

भोपाल में होगा भाजपा का किसान सम्मेलन

भाजपा के किसान सम्मेलन की शुरुआत आज भोपाल से होने जा रही है. भोपाल के भेल दशहरा मैदान में आज किसान सम्मेलन आयोजित होगा. आज से होने वाले दो दिवसीय किसान सम्मेलन को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि .भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसानों के बीच में रही है मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार किसान हितेषी सरकार है और किसान का बेटा मुख्यमंत्री है। उन्होंने कहा शिवराज चतुर्थ में पहले दिन से ही किसानों के हित में निर्णय लिए जा रहे हैं.

कमलनाथ पर कसा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज

कमल नाथ के राजनीति से सन्यास वाले बयान को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि पहले तो यह समझना पड़ेगा कि यह कमल नाथ के दिल की आवाज है या दिल्ली की। उन्होंने कहा, जो भी हो दोनों स्थिति में दिग्विजय सिंह प्रत्यक्ष रूप से सफल रहे हैं. राहुल बाबा ने तो पहले ही माफी मांगने का कहा था. अब राहुल गांधी की अवहेलना तो सन्यास की ओर लेकर ही जाती है. बंगाल की स्थिति को देख कर दुख होता है.

साथ ही पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ आज होने वाली बैठक को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज शाम को बैठक होने वाली है, बैठक में लोगों से प्रार्थना करूंगा कि उनके स्वजनों से भी कहे कि राष्ट्र को आगे मोदी जी ही ले जा सकते हैं। आजादी के बाद से अधिकांश समय कांग्रेस शासन रही है. उन्होंने कहा कि जब मैं बंगाल गया तो वहां की स्थिति को देखकर दुख होता है. वहां के लोगों से कहूंगा कि एक बार भापा को मौका दें.