///

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग , भाजपा नेताओं ने आईजी को सौपा ज्ञापन

इंदौर। मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को लेकर अब राजनीति गर्म आती हुई नजर आ रही है। बीजेपी के शहर अध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधियों ने देर शाम आई जी कार्यालय पहुँच कर ज्ञापन सौंपकर अपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है और कमलनाथ पर देश द्रोह की धाराओं में प्रकरण दर्ज करने की भी मांग की जा रही है।

गौरतलब हैं कि कमलनाथ द्वारा पिछले दिनों उज्जैन दौरे पर कोविड महामारी को इंडियन वैरीअंट नाम सहित आग लगाने जैसे भड़काऊ शब्दों का प्रयोग किया था इसको लेकर बीजेपी द्वारा पूरे मामले में संज्ञान लेने के बाद प्रदेश के कई जिलों में अधिकारियों को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर अपराधिक प्रकरण दर्ज करने के लिए ज्ञापन सौंपा जा रहा है। इसी कड़ी में इंदौर में भी आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा को बीजेपी के शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे पूर्व विधायक जीतू जिराती सहित कई बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा ज्ञापन सौंपा गया शहर अध्यक्ष ने मांग की है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए ।

भड़काऊ भाषण के लिए देश द्रोह जैसे प्रकरण दर्ज किये जाने की आवश्यकता

गौरव रणदिवे का कहना है कि कमलनाथ के इंदौर आने पर बेन लगा दिया जाए। नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक संवैधानिक पद पर होने के बावजूद भी उनके द्वारा जिस तरह से प्रदेश में आग लगाने और भड़काऊ भाषण सहित इंडियन कोविड-19 महामारी का शब्द उपयोग कर अपनी गरिमा को गिराया है। दूसरी और वह प्रदेश व देश की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर देश द्रोह जैसे प्रकरण दर्ज किये जाने की आवश्यकता है इन्ही सब माँगो को लेकर ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग माँग की है।