////

भजन गायक लक्खा आए महाकाल के दरबार में, आराधना की और कही ये बात

लॉकडाउन के बाद वो पहली बार वो भजन संध्या की प्रस्तुति दे रहे हैं।

उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध भजन गायक लखविंदर सिंह लक्खा अपने प्रदेश प्रवास के दौरान महाकाल के दरबार में पहुंचे और उन्होंने महादेव की आराधना करते हुए मत्था टेका। भजन गायक लक्खा इंदौर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए हुए हैं।

लक्खा ने किए भगवान महाकाल के दर्शन

विश्व प्रसिद्ध भजन गायक लखविंदर सिंह लक्खा रविवार को उज्जैन पहुंचे और उन्होंने भगवान महाकालेश्वर के दर्शन किए। भजन गायक लक्खा जब भी मध्य प्रदेश खासकर मालवा इलाके में अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करने आते हैं तो महाकाल के दरबार में शीश नवाने जरूर आते हैं। इसके साथ ही वो ओकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए भी जाते हैं। महाकाल को उन्होंने सुमधुर भजन गाकर सुमधुर पुष्पांजली समर्पित की।

महाकाल के आंगन में गाए भजन

भजन गायक लखविंदर सिंह लक्खा इंदौर मैं कोरोना काल के बाद पहली बार होने वाली भजन संध्या में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। भजन संध्या कार्यक्रम के पूर्व बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए लक्खा संध्या आरती में पहुंचे भजन गायक लक्खा बाबा महाकाल की संध्या आरती में शामिल हुए वहीं बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लिए। 

इस दौरान भजन गायक लक्खा ने बाबा महाकाल से आशीर्वाद लिया और मीडिया से चर्चा पर बताया कि जब भी मध्यप्रदेश में कहीं आता हूं तो बाबा महाकाल के दर्शन करने जरूर पहुंचता हूं । साथ ही ओंकारेश्वर में महादेव के और भैरव बाबा के दर्शन करता हूं। मंदिर के प्रांगण में लक्खा ने जय महाकाल के जय घोष भी लगाए इसके बाद लक्खा ने भोला शिव हर हर बम बम भोला भजन गाया।