/

अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिया ने ऐसी-ऐसी जगह बनवाए टैटू, हर कोई हुआ दिवाना

Start

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की निजी जिंदगी में कई खूबसूरत लड़कियां आईं. हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ कभी भी बहुत ज्यादा स्टेबल नहीं रही.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ जहां उनका रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला वहीं उनकी वर्तमान गर्लफ्रेंड के साथ अभी अरबाज (Arbaaz Khan) ने शादी नहीं की है

. जाहिर तौर पर दोनों ही एक्ट्रेसेज काफी खूबसूरत हैं. दोनों को ही टैटूज का शौक है लेकिन किसके टैटू किस पर भारी हैं? चलिए जानते हैं.

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड ने हॉटनेस में मलाई को को पीछे छोड़ा, ऐसी ऐसी जगह बनवाए टैटू
इन दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

जिसमें उनकी कई तस्वीरें टैटू हैं। सबसे पहले बात करते हैं मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिया की, जिन्होंने अपने शरीर पर बहुत बड़े और रंग-बिरंगे टैटू बनवाए हैं।


जॉर्जिया एंड्रिया ने अपनी कमर पर पहला टैटू बनवाया है। जहां उन्होंने प्यार के बारे में लिखा। इसके अलावा कुछ फूलों की आकृतियां भी बनाई गई हैं।

वहीं जॉर्जिया ने अपनी जांघ के पिछले हिस्से पर दूसरा टैटू बनवाया है। उनका यह टैटू बहुत ही आसानी से देखा जा सकता है

जब उन्होंने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हो। फैंस को ये टैटू खूब पसंद आ रहे हैं अब मलाइका अरोड़ा की बारी है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को छोटे-छोटे टैटू पसंद हैं इसलिए उन्होंने अपनी उंगली पर प्यार लिखा हुआ है।


साथ ही उन्होंने अपने दाहिने हाथ के निचले हिस्से पर काले रंग का टैटू बनवाया है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपनी कमर पर तीन पक्षी बनवाए। जिसका अर्थ है स्वतंत्रता।

मलाइका के फैंस को उनका ये सभी टैटू खूब पसंद आ रहा है। उनकी बेहद करीबी तस्वीरों में एक्ट्रेस के टैटू देखे जा सकते हैं।