////

मामूली विवाद में हुई हाथापाई, होनहार आर्किटेक्ट ने गंवाई जान, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी चार दिन बाद अपनी मैरिज एनिवर्सरी मनाने वाले थे।

इंदौर। इंदौर में गुरूवार दोपहर को एक आर्किटेक्ट की एक विवाद के बाद हादसे में मौत हो गई है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं की मामूली बात पर हुआ विवाद कैसे किसी की दर्दनाक मौत का कारण बन सकता है।

पलासिया के हातिम चौराहे पर हुआ हादसा

पलासिया के हातिम चौराहे पर गुरुवार सुबह करीब 11 बजे एक गुस्से का असर तीन परिवारों पर पड़ा। विवाद में जहां एक की जान चली गई। वहीं, दो लोगों को जेल भेज दिया गया। जिस युवक की डंपर के नीचे दबने से मौत हुई है, वह आर्किटेक्ट था और स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट में काम कर रहा था। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक्टिवा सवार और कार सवार का विवाद हुआ और यह विवाद मारपीट में बदल गया। दोनों की झूमाझटकी के दौरान, कार चालक नीचे गिर गया तभी वहां से गुजर रहे डंपर का पहिया ऊपर से गुजर गया।

हादसे में मारे गए युवक की चार दिन बाद थी मैरिज एनिवर्सरी

बताया जा रहा है कि जिस युवक की मौत हुई उसकी चार दिन बाद मैरिज एनिवर्सरी थी, वहीं, एक्टिवा सवार जिस युवक से विवाद हुआ था, वह भी इंजीनियर है। पर्यावरण के लिए काम करने वाली एक कंपनी में काम करता है। इसके अलावा एक व्यक्ति वह भी है, जो डंपर चला रहा था और अचानक आर्किटेक्चर डंपर के नीचे आ गया था। आरोपियों को दोपहर में पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।