///

अग्रवाल परिवार ने इंदौर के इस मंदिर को 21 किलो चांदी की दान

बालाजी फाउंडेशन के विनोद अग्रवाल ने आधा -आधा किलो की 36 सिल्लियां भेट की।

इंदौर। बालाजी फाउंडेशन के विनोद अग्रवाल ने शुक्रवार को खजराना गणेश मंदिर में सिंहासन के लिए 21 किलो चांदी भगवान श्री खजराना गणेश के श्री चरणो भेंट की। शुक्रवार को बालाजी फाउंडेशन के विनोद अग्रवाल ने 21 किलो चांदी का दान दिया गया। गौरतलब है कि मंदिर में गणेश जी का भव्य सिंहासन बनाया जा रहा है। इस दौरान चांदी में परिवार के नाती को तोला भी गया और उसके वजन से अधिक 21 किलो मंदिर में भेंट की गई। आधा आधा किलो की 36 सिल्लियां भेट की। मंदिर के मुख्य पुजारी सतपाल महाराज ने बताया कि इसके पहले 11 किलो चांदी सिंहासन के लिए मंदिर में भेंट कर चुके हैं।

जल जमाव की स्थिति के निपटान हेतु जल निकासी पर करे कार्य – आयुक्त

शहर के विभिन्न स्थानों पर अधिक बारिश के दौरान जल जमाव की स्थिति से निपटने के लिए निगमायुक्त ने विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया। इस दौरान अपर आयुक्त संदीप सोनी, झोनल अधिकारी जीडी सुतार, सहायक यंत्री सुनील गुप्ता व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। आयुक्त ने चंद्रभागा पुल के पास स्थित मस्जिद के पास से निरीक्षण शुरू किया गया। इस दौरान नाली और उसके आस-पास के क्षेत्र के स्टॉर्म वॉटर लाइन के चैंबर खुलवाकर आयुक्त ने देखे एवं जल निकासी में आ रहे अवरोध व जाली की सफाई के लिए संबंधित झोनल अधिकारी व सहायक सीएसआई को दिए।

अजनार नदी में केमिकल बहाया, पाटकर पहुंची कमिश्नर से मिलने

जिले के मानपुर के पास से निकलने वाली अजनार नदी में केमिकल बहाए जाने से दूषित हो रही है। यह नदी, नर्मदा नदी में जाकर मिलती है। साथ ही मानपुर के आसपास के कई गांव की खेती की जमीन भी बंजर होती जा रही है। इसके खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश है। इसी संबंध में ग्रामीणों के साथ नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेत्री मेधा पाटकर मानपुर होते हुए शुक्रवार को संभागायुक्त से मिलने पहुंची।